क्रेन से कुचलकर अधेड़ महिला की दर्दनाक मौत,परिजनों में मचा कोहराम

क्रेन से कुचलकर अधेड़ महिला की दर्दनाक मौत,परिजनों में मचा कोहराम

 

(मृतका के पुत्र ने क्रेन चालक के विरुद्ध कटरा बाजार थाने में तहरीर देकर लापरवाही पूर्वक क्रेन चलाते हुए उसकी माँ के ऊपर क्रेन चढ़ाकर मारने का लगाया आरोप)

 

 

कर्नलगंज/कटरा बाजार गोण्डा। रविवार को तहसील क्षेत्र के कटरा बाजार थाना अन्तर्गत निन्दूरा गांव स्थित अपने घर के पास सड़क पार कर रही एक अधेड़ महिला की जेसीबी से कुचलकर मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। मृतका के पुत्र ने क्रेन चालक के विरुद्ध थाने में तहरीर देकर लापरवाही पूर्वक क्रेन चलाते हुए उसकी माँ के ऊपर क्रेन चढ़ाकर मारने का आरोप लगाया है और कार्यवाही की मांग की है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना कटरा बाजार थाना अन्तर्गत निन्दूरा गांव के जोगिन पुरवा के पास की है, यहाँ के अलीमुद्दीन पुत्र सलामुद्दीन द्वारा थानाध्यक्ष कटरा बाजार को घटना के संबंध में दी गई तहरीर के मुताबिक उनकी माँ जफरूल निशा उम्र करीब 52 वर्ष दिनांक 05/06/2022 रविवार को दस बजे दिन में अपने साइड से आ रही थी तब तक पीछे से आ रहे क्रेन के ड्राइवर क्रेन नंबर UP 41 HT 5158 के चालक ने लापरवाही पूर्वक क्रेन को चलाकर उनकी माँ के ऊपर चढ़ा दिया जिससे माँ की मौके पर ही मृत्यु हो गई उन्होंने कहा है कि माँ का शरीर पूर्ण रूप से क्षतिग्रस्त हो गया व मांस के लोथड़े निकल गये। मृतका के शव को उठाकर अपने दरवाजे पर रखा गया है। मृतका के पुत्र ने उक्त घटना के संबंध में तहरीर देकर शव के पंचायत नामा की कार्यवाही करते हुए चालक के विरूद्ध अभियोग पंजीकृत कर न्यायोचित कार्यवाही करने की मांग की है।मृतका प्रधान नबीउद्दीन की भाभी बताई जाती है। वहीं मृतका की लड़की की आगामी 11 जून को शादी थी जहाँ घर में शहनाई बजने से पहले ही शादी की खुशियाँ मातम में बदल गई। उक्त घटना से परिवार में कोहराम मचा है।

Related posts

Leave a Comment