*आज शाम की बड़ी खबरें*

*आज शाम की बड़ी खबरें*

 

फिरोजाबाद- बच्चों के विवाद में युवक ने झोंका फायर,फायरिंग से इलाके में दहशत का माहौल,युवक का तमंचा लहराते हुए वीडियो वायरल,पुलिस आरोपी युवक की तलाश में जुटी,उत्तर थाना के बिहारी मोहल्ला का मामला।

 

पीलीभीत- चोरों ने ज्वैलरी सहित हजारों की नगदी किया पार,ज्वैलरी और 80 हजार नगदी पर हाथ किया साफ,तहरीर के बाद भी पुलिस ने दर्ज नहीं किया केस,पुलिस पर मामले को दबाने का लगा आरोप,बरखेड़ा थाना के नरायनपुर गांव का मामला।

 

अमरोहा- गेहूं के खेत में अचानक लगी आग,8 बीघा गेहूं की फसल जलकर राख,अज्ञात कारणों के चलते लगी आग,धनोरा ब्लॉक के चांदरा फार्म का मामला।

 

शाहजहांपुर- सपा प्रत्याशी की जमीन, बिल्डिंग की नाप शुरू,राजस्व विभाग की टीम ने सम्पत्ति की नाप की,पूर्व विधायक थे सपा प्रत्याशी रोशनलाल वर्मा,अधिकारियों ने आगे की कार्रवाई की तैयारी की,थाना निगोही क्षेत्र में है जमीन और बिल्डिंग।

 

हमीरपुर- अनियंत्रित ट्रक ने ई-रिक्शा में मारी टक्कर,ईरिक्शा में बैठे बच्चों, महिला को आई चोटें,मौके पर लोगों ने ट्रक ड्राइवर की पिटाई की,थाना बिवार के बिवार स्टैंड का मामला।

 

उन्नाव- संदिग्ध हालत में गेहूं की फसल में लगी आग,150 बीघे से ज्यादा फसल जलकर हुई राख,दमकल की 2 गाड़ियां आग बुझाने में जुटी,अचलगंज के कोळूहगाढा-मंझवारा का मामला।

 

कानपुर- कॉटन फैक्ट्री में लगी भीषण आग,आग में लाखों का माल हुआ खाक,शॉर्ट सर्किट बनी आग लगने की वजह,बिधनू थाने के गोपालनगर का मामला।

 

लखनऊ- संदिग्ध हालत में किशोर को लगी गोली,इलाज के दौरान किशोर ने दम तोड़ा,पिता की लाइसेंसी गन से चली थी गोली,लोडेड गन से खेल खेल में चली थी गोली,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,ठाकुरगंज थाने के राइन नगर की घटना।

 

सीतापुर- जमीन विवाद में बुजुर्ग महिला की हत्या, पोते ने की दादी की निर्मम हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार, सीतापुर के मिश्रिख थाने का मामला।

 

वाराणसी- नगर निगम कर्मियों पर गुंडई का आरोप, अतिक्रमण पर कार्रवाई के नाम पर गुंडई, दुकानदारों को प्रताड़ित करने का आरोप, प्रवर्तन दल के खिलाफ सड़क पर दुकानदार, दुकानदारों ने कार्रवाई का किया विरोध, नगर निगम के अधिकारियों से की शिकायत।

 

लखनऊ- 5 शातिर लुटेरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, DCM चालक से लूट का सामान हुआ बरामद, अवैध तमंचा, कारतूस, एक कार भी बरामद, थाना गोसाईगंज पुलिस को मिली सफलता।

 

कौशांबी- ट्यूबेल के पास मिला व्यक्ति का शव , ससुराल गए व्यक्ति का मिला शव, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा, पश्चिम शरीरा के दानपुर गांव का मामला।

 

आगरा- प्रेमी-प्रेमिका ने ट्रेन से आगे कूदकर आत्महत्या की, एक-दूसरे का हाथ बांधकर दोनों ट्रेन के आगे कूदे, सैया के डरउआ गांव के पास दोनों ने आत्महत्या की, पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

 

आगरा- पुलिस ने 2 गांजा तस्करों को किया गिरफ्तार, आरोपी तस्करों से 255 किलो गांजा बरामद, अन्य 3 तस्करों की तलाश में जुटी पुलिस, अछनेरा पुलिस और मेरठ एसटीएफ ने कार्रवाई।

 

कन्नौज- विजलेंस टीम ने क्लर्क बलवीर यादव को किया गिरफ्तार, एरियर निकालने के नाम पर कर रहा था अवैध वसूली, बीएसए का बाबू शिक्षकों से कर रहा था अवैध वसूली, शिक्षक की शिकायत पर विजलेंस टीम ने की कार्रवाई, सदर कोतवाली क्षेत्र के बीएसए ऑफिस का मामला।

 

कानपुर- घाटमपुर हुए सड़क हादसे का मामला, डीएम ने हैलट पहुंचकर घायलों का जाना हाल, 6 लोगों को हैलेट अस्पताल में कराया गया था भर्ती, तीन लोगों की मौके पर ही हो गई थी मौत, इलाज के दौरान 3 और घायलों की हुई मौत-

 

लखनऊ- लॉ यूनिवर्सिटी के 10 छात्र कोरोना पॉजिटिव, RML लॉ यूनिवर्सिटी में 10 छात्रों को कोरोना, 20% स्टूडेंट्स की टेस्टिंग में सामने आए परिणाम, तीसरे साल के छात्रों ने परीक्षा का बहिष्कार किया, छात्रों ने आज होने वाली परीक्षा का किया बहिष्कार।

 

लखनऊ- महिला से बदमाशों ने किया लूट का प्रयास, बदमाशों से चेन लूट के दौरान भिड़ी महिला, बदमाश लूट की वारदात को नहीं दे सके अंजाम, ठाकुरगंज के आम्रपाली इलाके का मामला।

 

हापुड़- अनियंत्रित ट्रक ने व्यक्ति को कुचला, हादसे में व्यक्ति की दर्दनाक मौत, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ हादसा, ट्रक से कुचलकर हत्या की आशंका, सिंभावली क्षेत्र के मुरादपुर का मामला।

 

दिल्ली-जहांगीरपुरी हिंसा मामला दिल्ली हाईकोर्ट पहुंचा, हिंदू सेना ने हाईकोर्ट में हिंसा का मामला उठाया, मामले की जांच NIA को सौंपने का निर्देश देने की मांग, कोर्ट ने हिंदू सेना को याचिका दाखिल करने को कहा।

 

बागपत- लापता युवक का शव मिलने से सनसनी, गेंहू के खेत में नाली में पड़ा मिला शव, युवक के चेहरे पर हैं चोट के निशान, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, सिंघावली अहीर के गौसपुर गांव का मामला।

 

हरदोई- ASP ने बैंकों का किया औचक निरीक्षण, बैंक में लोगों से पूछताछ कर किया निरीक्षण, बेवजह बैंक में घूमने वालों में मची अफरा-तफरी, शाहाबाद थाना के मोहल्ला बस स्टैंड का मामला।

 

आगरा- SSP ऑफिस पर आत्मदाह के इरादे से पहुंची युवती, पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए युवती को बचाया, पीड़ित युवती को थाने ले गए पुलिस कर्मी, नाइ की मंडी थाना क्षेत्र का मामला।

 

फर्रुखाबाद- पूर्व माध्यमिक विद्यालय की दीवार काटकर चोरी, 3 गेटों के ताले तोड़कर स्कूल में रखा सामान चोरी, बच्चों के पढ़ाने के लिए स्मार्ट टीवी को ले गए चोर, विद्यालय में करीब 5 बार पहले भी हो चुकी चोरी, कायमगंज के कटरा रहमत खां विद्यालय का मामला।

 

आगरा- स्कूल बस और ट्रक के बीच हुई टक्कर, स्कूल बस में सवार थे 2 दर्जन से अधिक बच्चे, सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बचे सभी बच्चे, दुर्घटना की सूचना पर अभिभावक मौके पर पहुंचे, पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक को हिरासत में लिया, सदर थाना क्षेत्र के ग्वालियर रोड पर हुआ हादसा।

 

अलीगढ़- दिल्ली हिंसा के विरोध में भाजपाइयों ने किया प्रदर्शन, हिंसा के आरोपियों पर NSA कार्रवाई की की मांग, गंभीर घायलों को मिले 40 लाख का मुआवजा, राष्ट्रपति के नाम ACM को सौंपा ज्ञापन, गांधी पार्क के रामलीला ग्राउंड में किया प्रदर्शन।

 

रायबरेली- दलित महिला से रेप का मामला, मुकदमा दर्ज के बाद भी गिरफ्तारी नहीं, आरोपी को पुलिस नहीं कर रही गिरफ्तार, पीड़िता ने एसपी ऑफिस में लगाई गुहार, न्याय न मिलने पर आत्महत्या की चेतावनी, नसीराबाद क्षेत्र की रहने वाली है रेप पीड़िता।

 

मथुरा- 5 दिन से गायब बच्चे का कुएं में मिला शव, परिजन जता रहे बच्चे की हत्या की आशंका, मासूम की हत्या को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश, गोवर्धन थाना के अडींग कस्बे में का मामला।

 

कौशांबी- कार और बाइक की टक्कर में 2 की मौत, कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर, बाइक सवार युवक की मौके पर मौत, पैदल चल रहे एक और व्यक्ति की मौत, सराय अकिल थाना के रकसराई की घटना।

 

कन्नौज- नदी पार कर रहा युवक गहरे पानी में जाने से डूबा, सुबह नदी किनारे उतराता मिला युवक का शव, शव मिलते ही परिजनों में मचा कोहराम, सदर के चौराचांदपुर का है मृतक कृष्ण मुरारी।

Related posts

Leave a Comment