*बड़ी खबरें*

*बड़ी खबरें*

 

दिल्ली- लखीमपुर खीरी हिंसा मामले से जुड़ी खबर, आरोपी आशीष मिश्रा की जमानत रद्द करने की मांग, सुप्रीम कोर्ट 18 अप्रैल को फैसला सुनाएगा, मुख्य न्यायाधीश की बेंच सुनाएगी फैसला।

 

 

मेरठ- ATM से पैसे निकालते समय लगा करंट, करंट लगने से ग्राहक की मौके पर हुई मौत, भूमिया पुल पर है इण्डियन बैंक का एटीएम, पोस्टमार्टम हाउस पर परिजनों का हंगामा।

 

 

कानपुर देहात- बस के पलटने से बाइक सवार युवक दबा, युवक की मौत, महिला गंभीर रूप से घायल, घायल महिला को सीएचसी में कराया भर्ती, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, शिवली के रूरा शिवली मार्ग पर हुआ हादसा।

 

 

पीलीभीत- बिना रजिस्ट्रेशन चल रहे फर्जी अस्पताल पर कार्रवाई, साईं अस्पताल पर जिला प्रशासन ने की कार्रवाई, जिला प्रशासन ने अस्पताल को किया सीज, सिद्धिविनायक अस्पताल पर भी छापेमारी हुई, बिलसंडा इलाके में चल रहे दर्जनों फर्जी अस्पताल।

 

 

आगरा- 11वीं की छात्रा के अपहरण का मामला, मामले का सीसीटीवी आया सामने, छात्रा को बाइक सवार दो युवक ले गए, दूर के रिश्तेदार के संपर्क में थी छात्रा, जाती हुई छात्रा भी हुई सीसीटीवी में कैद, सदर थाना क्षेत्र का मामला।

 

 

बुलंदशहर- गरीबों का राशन डकार रहा राशन वितरक, 2 किलो प्रति यूनिट राशन का खाद्यन्न दे रहा कम, राशन की घटतौली का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, राशन डीलर कम राशन देने की बात कबूल रहा बात, मैथना जगतपुर गांव के राशन डीलर का कबूलनामा।

 

 

कानपुर देहात- सरकारी जमीन पर कब्जा करने का मामला, शिकायत करने पर अधिकारियों ने लिया संज्ञान, सरकारी जमीन पर जेसीबी चलाकर हटवाया कब्जा, दबंगों ने गाटा संख्या 517 पर किया था कब्जा, तहसील भोगनीपुर क्षेत्र के बरौर कस्बे का मामला।

 

 

एटा – मेडिकल कॉलेज के बर्न वार्ड में बंदरों का आतंक, दवाओं और अन्य समान को अंदर से लाकर बाहर फेंका, हॉस्पिटल के अंदर नहीं दिख रहा कोई कर्मचारी, एटा मेडिकल कॉलेज के बर्न वार्ड की घटना।

 

 

बागपत- डीएम के आदेश पर कब्र से निकाला महिला का शव, 25 मार्च की रात संदिग्ध परिस्थितियों में हुई थी मौत, परिजनों ने ससुराल पक्ष पर लगाया था हत्या का आरोप, तहरीर के बाद भी पुलिस ने नहीं किया मुकदमा दर्ज, सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र के सेड़भर गांव का मामला।

 

 

लखनऊ- पुलिस ने शातिर तस्कर को किया गिरफ्तार, कछुओं की तस्करी करने वाला गिरफ्तार हुआ, लखनऊ के पारा इलाके से किया गिरफ्तार, 160 जीवित कछुए, एक स्कूटी बरामद की।

 

 

कानपुर – दबंगो ने बुलडोजर से गिराया बुजुर्ग का मकान, भूमाफिया मकान पर कर रहे हैं जबरन कब्ज़ा, दबंग ऋषभ,अविरल और जयंत कर रहे जबरन कब्जा, नौबस्ता पुलिस पर कब्ज़ा करवाने का लगा आरोप, बुजुर्ग के परिवार ने अधिकारियों से लगाई गुहार।

 

 

फर्रुखाबाद- प्राथमिक स्कूल के टीचर ने 4 वर्ष की छात्रा को पीटा, मारपीट में गिरी छात्रा, सिर में आई गम्भीर चोट, परिजनों को गाली गलौज कर स्कूल से भगाने का आरोप, छात्रा के परिजनों ने टीचर के खिलाफ थाने में दी तहरीर, नवाबगंज के दरियापुर हीरामन प्राथमिक विद्यालय का मामला।

 

 

अमेठी- तेज रफ्तार ट्रक और कार में जोरदार टक्कर, हादसे में कार सवार 2 लोग गंभीर रूप से घायल, पुलिस ने घायलों को अस्पताल में किया भर्ती, शुकुलबाजार के पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के पास का मामला।

 

 

बलिया- रेलवे क्रॉसिंग के बीच फंसी रोडवेज बस, ट्रैक्टर से धक्का देकर बस को किनारे, यात्रियों को भी बस को लगाना पड़ा धक्का, बलिया की रोडवेज बसों की हालत खस्ताहाल।

 

 

लखनऊ- स्वास्थ्य विभाग में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी, करोड़ों रुपए की ठगी करने वाला शातिर गिरफ्तार, न्यूरो सर्जन डॉ अल्तमश को गिरफ्तार किया गया, यूपी एसटीएफ ने आरोपी को दिल्ली से किया अरेस्ट।

 

 

लखनऊ- सर्विक्स कैंसर के टीकाकरण कराने को लेकर बैठक, टीकाकरण पर जिलाधिकारी ने महत्वपूर्ण बैठक की, आंगनबाड़ी केंद्र,प्राथमिक स्कूल को गोद लेने अपेक्षा की, वैक्सीन लगवाने के लिए कराए व्यापक प्रचार-प्रसार- DM।

 

 

कानपुर- लेबर अधिकारियों की मिलीभगत से अवैध निर्माण, लेबर कॉलोनी में चल रहा कमर्शियल निर्माण, गोविंदनगर के 50ML बार के सामने अवैध निर्माण, जानकारी के बाद भी श्रम विभाग नहीं कर रहा कार्रवाई।

 

 

दिल्ली- देवघर में रेस्क्यू ऑपरेशन से जुड़ी खबर, अभियान से जुड़े कर्मियों से बात करेंगे PM, आज 8 बजे कर्मियों से बात करेंगे PM मोदी, सेना, NDRF, ITBP, स्थानीय प्रशासन से बात करेंगे, नागरिक समाज के कर्मियों के साथ भी बातचीत करेंगे।

 

 

सिद्धार्थनगर- ट्रक और बाइक की आमने-सामने टक्कर, बाइक सवार 3 लोगों की मौके पर मौत, रूधौली थाना के भिटेहरा गांव के हैं मृतक, पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, शिवनगर थाना क्षेत्र के डिड़ई चौराहे की घटना।

 

 

प्रयागराज- तालाब में डूबने से 2 बच्चों की मौत, पैर फिसलने के कारण हुआ हादसा, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, बारा इलाके के सरसेटी गांव का मामला।

 

 

चित्रकूट- ईंट भट्ठा में बंटवारे को लेकर विवाद, छोटे पुत्र के हमले में पिता की मौत, हमले में बड़ा भाई-भतीजा गंभीर घायल, घायलों को जिला अस्पताल में किया भर्ती, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, पहाड़ी थाना के दरसेड़ा गांव का मामला।

 

 

लखनऊ- बिजली बकायादारों के खिलाफ अभियान शुरू, निजी,सरकारी विभागों की भी कट रही बिजली, लखनऊ के 66 सरकारी स्कूलों की बिजली काटी गई, जियामऊ समेत कई इलाकों के स्कूलों के कटी बिजली, लगातार बिजली बिल जमा ना होने पर कटा कनेक्शन।

 

 

कानपुर देहात- वाहन की टक्कर से बाइक में लगी आग, ट्रक चालक ट्रक लेकर मौके से हुआ फरार, घटना को देखकर राहगीरों में दहशत का माहौल, अकबरपुर क्षेत्र के उमरन के पास का मामला।

 

 

औरैया- पति ने पत्नी की धारदार हथियार से की हत्या, जीजा पर बहन की हत्या करने का लगा आरोप, मृतका का पति शराब पीने का आदी था, पत्नी की हत्या कर आरोपी हुआ फरार, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, अजीतमल क्षेत्र के मुहुद्दीनपुर का मामला।

 

 

सोनभद्र- कपड़ा व्यवसाई से बाइक सवार बदमाशों ने की लूट, मुनीम से बाइक सवार बदमाशों ने 3 लाख रुपए लूटे, कोन-विंढमगंज मार्ग पर बदमाशों ने लूट को दिया अंजाम, एक बाइक पर दो असलहाधारी बदमाश थे सवार-मुनीम, कोन थाना क्षेत्र की घटना।

 

 

प्रयागराज- गौ तस्कर और दुर्दांत माफिया मुजफ्फर पर कार्रवाई, पुलिस ने 5 बड़े प्लाटों को कुर्क करने की कार्रवाई की, कौड़ि ब्लॉक प्रमुख मुजफ्फर पूरा मुफ़्ती का हिस्ट्रीशीटर है, गैंगस्टर एक्ट के तहत केस दर्ज कर की कार्रवाई हुई।

 

 

दिल्ली- भारत-जापान के बीच एक सहयोग ज्ञापन को मंजूरी, केंद्रीय कैबिनेट ने ज्ञापन पर हस्ताक्षर को मंजूरी दी, विकेन्द्रीकृत घरेलू अपशिष्ट जल प्रबंधन के क्षेत्र में सहयोग ज्ञापन।

 

 

लखनऊ- नशे और सट्टे में लिप्त महिला गिरफ्तार, ठाकुरगंज पुलिस ने महिला को किया गिरफ्तार, 1 किलो 700 ग्राम गांजा,17300 रुपए बरामद, पुलिस ने मल्लाही टोला क्षेत्र से किया गिरफ्तार।

 

 

फर्रुखाबाद- चेकिंग के दौरान दो बाइक चोरों को पकड़ा, स्वाट टीम और सर्विलांस टीम ने पकड़ा, चेकिंग के दौरान 2 बाइक चोरों को पकड़ा, 17 बाइकें, 13 हजार की नगदी हुई बरामद, कंपिल के बूढ़ी गंगा के पास से चोरों को पकड़ा।

 

 

बस्ती- परिजनों ने प्रेमी को लात-घूंसो से पीटा, परिजनों ने युवक को खंभे से बांधकर पीटा, पिटाई से युवक गंभीर रूप से हुआ घायल, पुलिस ने युवक को अस्पताल में किया भर्ती, सोनहा थाना के तुसायल गांव का मामला।

 

 

बांदा- भाजपा विधायक प्रकाश द्विवेदी सौंपा ज्ञापन, 13 सूत्री मांग संबंधी ज्ञापन डीएम को सौंपा, स्टेडियम और खिलाड़ियों के संबंध में सौंपा ज्ञापन, महिला खिलाड़ियों के लिए महिला कोच की बात की।

 

 

बुलंदशहर- पुलिसकर्मी पर छात्राओं ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप, पुलिस कार्यालय शिकायत को पहुंची दोनों छात्राएं, शराब के नशे में स्कूल जा रही छात्राओं से छेड़छाड़, बुलंदशहर के कोतवाली खुर्जा नगर इलाके का मामला।

 

 

हरदोई- कुख्यात गौ तस्कर की 25 लाख की संपत्ति कुर्क, कुख्यात गौ तस्कर अनीश की संपत्ति कुर्क, टड़ियावां के गोपामऊ का निवासी है तस्कर।

 

 

संतकबीरनगर- किडनैप कर नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप, पीड़िता को पुलिस ने अस्पताल में कराया भर्ती, बाइक सवार 2 युवकों ने किया गैंगरेप, महुली थाना क्षेत्र की घटना।

 

 

महोबा- डीफार्मा के नाम पर छात्रों से लाखों का फर्जीवाड़ा, पद्मश्री पैरामेडिकल कॉलेज के एमडी पर ठगी का आरोप, 1 लाख 30 हजार रुपए प्रति छात्र के हिसाब से वसूली, करीब 17 छात्रों ने डीएम-एसपी से लगाई गुहार, शहर के पद्मश्री पैरामेडिकल कालेज का मामला।

 

 

कानपुर देहात- हाइवे पर खड़े ट्रक से लोडर टकराने का मामला, हादसे में मरने वाले किसानों की संख्या हुई चार, 6 घायल किसानों का अभी भी चल रहा उपचार, जिला अस्पताल से हैलट किया गया था रेफर, थाना डेरापुर क्षेत्र में हाइवे पर हुआ था हादसा।

 

 

सहारनपुर- दिनदहाड़े हाईस्कूल के छात्र की हत्या, बदमाशों ने छात्र की गोली मारकर की हत्या, दिल्ली रोड पर हाईस्कूल के छात्र की हत्या।

 

 

फर्रुखाबाद- फर्रुखाबाद में लूट के बाद हत्या की वारदात,लूट के बाद महिला की गला दबाकर हत्या,महिला का परिवार भागवत सुनने गया था,जेवरात और नकदी लूटकर महिला की हत्या,परिजनों के वापस घर आने पर हुई जानकारी-

 

 

अमेठी- तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलटी,कार सवार दो लोग गंभीर घायल हुए,दोनों घायलों को CHC जगदीशपुर पहुंचाया,जगदीशपुर कोतवाली के वारिसगंज का मामला।

 

 

सहारनपुर- दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे पर युवक की हत्या,युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या,पॉलिटेक्निक स्कूल के बाहर युवक की हत्या,सहारनपुर के रामपुर मनिहारन क्षेत्र का मामला।

Related posts

Leave a Comment