शादी से लौट रही दादी की हादसे में मौत, पोता जख्मी

फाजिल्का से विवाह समारोह में शामिल होकर अपने पोते के साथ गांव शमशाबाद में लौट रही महिला की सड़क हादसे में मौत हो गई जबकि उसका पोता घायल हो गया।

संवाद सूत्र, फाजिल्का : फाजिल्का से विवाह समारोह में शामिल होकर अपने पोते के साथ गांव शमशाबाद में लौट रही महिला की सड़क हादसे में मौत हो गई, जबकि उसका पोता घायल हो गया। पुलिस को दी शिकायत में गांव शमशाबाद के रहने वाले सुरजीत सिंह ने बताया कि आठ फरवरी को उसके साले की शादी फाजिल्का में थी। वह विवाह समारोह में शामिल होने के लिए आए थे।

विवाह समारोह के बाद जब वह वापस जाने लगे तो उसकी मां माया देवी उसके भतीजे के साथ बैठ गई, जबकि वह उनके पीछे दूसरे मोटरसाइकिल पर आ रहा था, जब वह अपने गांव से दो किलोमीटर दूर थे तो अचानक एक तेज रफ्तार मोटरसाइकिल ने उसके भतीजे के मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिसे गांव महात्म नगर निवासी मनजीत सिंह चला रहा था। टक्कर के बाद उसका भतीजा व मां बुरी तरह से जख्मी हो गए, जिन्हें उपचार के लिए सिविल अस्पताल फाजिल्का में भर्ती करवाया गया, जहां डाक्टरों ने उसकी माता की हालत को गंभीर देखते हुए उसे फरीदकोट रेफर कर दिया, लेकिन जब वह अपनी माता को लेकर जा रहे थे तो रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया, जिसके बाद वह शव को सरकारी अस्पताल में लेकर पहुंचे। सदर थाना पुलिस के एएसआई भजन दास ने बताया कि सूचना मिलने पर वह सरकारी अस्पताल में पहुंचे और सुरजीत सिंह के बयान दर्ज करते हुए टक्कर मारने संबंधी मनजीत सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। अभी तक बाइक को टक्कर मारने वाले आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Related posts

Leave a Comment