जनवादी पार्टी ने गोण्डा में रैली निकाल कर लोगो को जागरूक किया

जनवादी पार्टी ने गोण्डा में रैली निकाल कर लोगो को जागरूक किया

 

 

डॉ0कल्पराम त्रिपाठी

ब्यूरोचीफ गोण्डा

 

जनवादी पार्टी सोशलिस्ट के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा.संजय सिंह चौहान द्वारा निकाली गई भाजपा हटाओ,देश बचाओ जनवादी रथ यात्रा कार्यक्रम के अंतर्गत आर्यनगर के पार्वती देवी इंटर कालेज में पूर्व विधायक बैजनाथ दूबे द्वारा सभा का आयोजन किया गया।जिसकी अध्यक्षता जिलाध्यक्ष आदरणीय आनंद स्वरूप उर्फ पप्पू यादव ने की।सभा को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक बैजनाथ दूबे ने कहा प्रदेश की वर्तमान योगी सरकार गरीबों,पिछड़ों,अति पिछड़ों,दलितों की विरोधी सरकार है।योगी सरकार ने अपने साढ़े चार वर्षो में एक भी गरीबों,पिछड़ों के हित में कोई योजना नहीं चलाई बल्कि पूर्व मुख्यमंत्री आदरणीय अखिलेश यादव जी द्वारा चलाई गई योजनाओं को बंद कर दिया और जितने काम समाजवादी सरकार में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव जी द्वारा किए गए थे उन्हीं का उद्घाटन नाम बदलकर कर रहे है ।

सभा को संबोधित करते हुए जनवादी पार्टी सोशलिस्ट के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा.संजय सिंह चौहान ने कहा कि वर्तमान भाजपा सरकार केवल पूंजीपतियों की सरकार है और सिर्फ बड़े बड़े पूंजीपतियों का ही विकाश कर रही है ।भाजपा सरकार में दलितों,पिछड़ों,अल्पसंख्यक को केवल प्रताड़ित करने का कार्य कर रही है।इस देश और प्रदेश में केवल अखिलेश यादव जी ही एक ऐसे नेता है जो समाज के सभी वर्गो गरीबों,पिछड़ों,दलितों,किसानों नवजवानो एवं महिलाओं के जीवन स्तर को उठाने की सोच रखते है।अखिलेश यादव जी के इन्ही विचारो से प्रभावित होकर जनवादी पार्टी सोशलिस्ट समाजवादी पार्टी के साथ समझौता करते हुए साथ रहने का वादा किया है और आगामी विधानसभा चुनाव 2022में मां.अखिलेश यादव जी को मुख्यमंत्री बनाने का संकल्प लिया है।श्री संजय सिंह चौहान जी ने सभा में उपस्थित सभी लोगो से समाजवादी पार्टी को समर्थन कर बूथ जिताने के लिए लोगो से अपील की। सभा को जिलाध्यक्ष श्री आनंद स्वरूप उर्फ पप्पू यादव ने ,रामकुमार शुक्ला,लाल चंद्र गौतम,मुन्नू शुक्ला, भगौती मिश्रा,ने संबोधित किया।

कार्यक्रम में मनोज शुक्ला(जि. पं. स.), माताबद्ल मिश्रा, हरीश्याम दूबे,आज्ञाराम पासवान जिलाध्यक्ष अनुसूचित जाति,सुरेश तिवारी,दद्दन शुक्ला,राम करन चौबे(प्रधान),बाबू लाल चौहान,राधे श्याम चौहान,कैलाश चौहान,सुनील चौहान,आशीष सिंह,वीरेंद्र राव,हजारी लाल पासवान, फेरई चौरैसिया,बाबू राम वर्मा,विश्वनाथ यादव सहित आदि हजाओ लोग उपस्थित रहे।

Related posts

Leave a Comment